December 5, 2020

CG News 24

नई सदी की पत्रकारिता

न्याय मांगने वालों से भी बर्बरता से पेश आ रही प्रदेश सरकार

1 min read

किशनापुर हत्याकांड की निष्पक्ष जांच हो: भाजपा

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष पूनम चन्द्राकर ने महासमुंद जिले की पिथौरा पुलिस द्वारा किशनपुर हत्याकांड के पीड़ित परिजनों के साथ की गई बर्बरता पर प्रदेश सरकार से संज्ञान लेने और दोषी पुलिस अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग की है। श्री चन्द्राकर ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस सरकार एक तो छत्तीसगढ़ को अपराधगढ़ बनाने पर तुली है, दूसरे वह इन अपराधों से जुड़े उन तथ्यों से वाकिफ होने से मुंह चुरा रही है, जिन्हें पुलिस व प्रशासन के दीगर अफसर इरादतन छिपा रहे हैं। इन तथ्यों के आलोक में हत्याकांड की जांच की दिशा तय हो सकती है।
भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्री चन्द्राकर ने कहा कि प्रदेश की मौजूदा कांग्रेस सरकार अब अपने नितांत अलोकतांत्रिक राजनीतिक चरित्र का प्रदर्शन करने में जरा भी नहीं झिझक रही है। प्रदेश सरकार को इस बात का जवाब देना चाहिए कि पिथौरा ब्लॉक के किशुनपुर में साहू-परिवार में चेतन साहू, उनकी पत्नी योगमाया साहू  और उनके दोनों बच्चों की निर्मम हत्या कर दिए जाने के मामले में तथ्यपरक जांच कराने से मुंह क्यों चुरा रही है? इस मामले की सीबीआई जांच की मांग के लिए मृतकों के परिजन बाबूलाल साहू व अन्य ग्रामीणों की राजधानी तक की शुरू की गई साइकिल यात्रा को रोका जाना और एक 11 वर्ष की बच्ची समेत सभी साइकिल यात्रियों को घसीटकर थाने में ले जाकर बैठाना पिथौरा पुलिस की बर्बरतापूर्ण कार्रवाई है और यह बेशक निंदनीय कृत्य है। श्री चन्द्राकर ने किशुनपुर हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग का समर्थन करते हुए प्रदेश सरकार को चेतावनी दी है कि प्रदेश को शीघ्र अपराधमुक्त करने का काम पूरी ईमानदारी से करे और प्रदेश में लोकतांत्रिक अधिकारों की रक्षा करे।

2 thoughts on “न्याय मांगने वालों से भी बर्बरता से पेश आ रही प्रदेश सरकार

  1. किशनपुर हत्याकांड। सरकार को संवेदनशील होना चाहिए।

  2. भ्रष्टाचारियों के विरुद्ध कार्यवाही स्वागत योग्य है। जो भी सम्मिलित है। निष्पक्ष रूप से कार्रवाई हो। आज पूरे प्रदेश की यही मांग है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *